Viral News : डॉक्टरों में मचा हड़कंप , कोटा के अस्पताल परिसर में पहुंचा बारहसिंघा – समाचार मेरी पहचानsamacharmeripehchan.com

पत्रकार संतोष साहू Viral News : कोटा शहर में ऐसे कई जगह वन्य क्षेत्र हैं जहां आए दिन जीव जंतु देखे जाते हैं, कुछ दिन पूर्व थर्मल में पेंथर पहुंचा था जिसकी दहशत अभी तक बनी हुई है. इसी कारण है कि रात को कर्मचारी ड्यूटी पर जाने में डरते हैं, इस क्षेत्र में पास से ही चम्बल निकल रही है वहीं बडा क्षेत्र जंगल के रूप में हैं. वहीं शनिवार को कोटा संभाग के सबसे बड़े अस्पताल परिसर में डॉक्टर्स के हॉस्टल में एक बारा सिंघा देखा गया.

कोटा में जीव जंतुओं के कारण एक डॉक्टर करते हैं संघर्ष –
कोटा के एमबीएस अस्पताल परिसर में बने हॉस्टल में करीब 400 डॉक्टर्स और उनके परिवारजन रहते हैं, ऐसे में यहां सांप , कीड़े और अन्य जीव जंतु देखने को मिल रहे हैं, एक डॉक्टर को किसी कीड़े ने काट लिया उसके बाद उसकी ज्यादा तबियत खराब हुई तो उसे जयपुर आईसीयू में भर्ती करना पड़ा. इस बार यहां काफी बडा बारा सिंघा देखने को मिला जो एक पोर्च में आकर बैठ गया जिसकी सूचना वन विभाग को की गई है.

बारहसिंघा को कोटा शहर में कई बार देखा जा चुका है –
रेजीडेंट चिकित्सकों ने बताया कि बारहसिंघा हॉस्टल परिसर में आकर पोर्च में बैठ नजर आया. वहां रहने वाले रेजिडेंट डाक्टरों ने उसके फोटो, वीडियों भी बनाकर इसकी सूचना अस्पताल प्रशासन को दी, लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला. शनिवार को भी डॉक्टर्स ने अव्यवस्थाओं के चलते हड़ताल की. अस्पताल के पास ही सैन्य क्षेत्र में वन्यजीव रहते हैं. बारहसिंघा सैन्य क्षेत्र से निकलकर एमबीएस अस्पताल परिसर स्थित हॉस्टल में घुस गया. इससे पहले भी बारहसिंघा के मुख्य सडकों व भीमगंजमंडी क्षेत्र में कई बार सडकों पर आ चुका है. एक बारा सिंघा की तो सड़क पर किसी वाहन की टक्कर से मौत भी हो चुकी है.

Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You Misses Section

error: Content is protected !!
Skip to content