Crime News : बड़ी बहन को उतारा मौत के घाट बॉयफ्रेंड भी था हत्या में शामिल – समाचार मेरी पहचानsamacharmeripehchan.com

पत्रकार संतोष साहू Crime News: हत्या या आत्महत्या को लेकर तेलंगाना राज्य के जगितियाल जिले की पुलिस ने शनिवार ( सितंबर) को हत्या के आरोप में एक लड़की समेत उसके बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर बड़ी बहन की 28 अगस्त की रात को कोरुतला में गला घोंटकर हत्या कर दी. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि वारदात की रात से दोनों आरोपी फरार थे और शनिवार को उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया.
जगितियाल के पुलिस अधीक्षक (एसपी) अगाडी भास्कर ने पत्रकारों को बताया कि आरोपी बांका चंदना और उमर शेख सुल्तान को पुलिस ने निजामाबाद जिले के आर्मूर-बलकोंडा रोड पर गिरफ्तार किया. उस वक्त दोनों नागपुर जाने की फिराक में थे.

अपनी ही घर के सोफे पर पड़ी मिली लाश

भास्कर ने कहा कि चंदना की बहन दीप्ति हैदराबाद में एक मल्टीनेशनल कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर के तौर पर काम करती थी. वह कुछ समय से कोरुतला शहर में अपने घर से ही काम कर रही थी और 28 अगस्त को वह संदिग्ध हालात में अपने घर पर मृत पाई गई थी. जिस वक्त यह वारदात हुई पीड़िता के माता-पिता फैमिली फंक्शन में शामिल होने के लिए हैदराबाद गए थे. जब उन्होंने दीप्ति से बात करने के लिए फोन किया को कोई रिस्पोंस नहीं मिला. फिर उन्होंने पड़ोसियों से पता करने को कहा तब पड़ोसियों को उसका शव एक कमरे में सोफे पर पड़ा मिला. इसके बाद पुलिस को घटना की सूचना दी गई.

हत्या कर घर से लाखों रुपए और गहने भी गायब किए

पुलिस अधिकारी ने बताया कि घर में कुछ शराब की बोतलें मिलीं और मृतिका के शरीर पर हाथापाई के निशान थे. इसके अलावा, घर से 2 लाख रुपए और कुछ सोने के गहने भी गायब थे. सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद पुलिस की जांच में पता चला कि चंदना उसी रात एक लड़के के साथ घर से निकली थी. पीड़िता के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कर छोटी बेटी पर भी शक जताया था. पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘पीड़िता के भाई को अपने मोबाइल पर चंदना से एक ऑडियो मैसेज मिला था, जिसमें उसने कहा कि उसे हत्या के बारे में नहीं पता. चंदना ने उसे बताया कि वह दीप्ति के साथ शराब पीने के बाद बाहर चली गई थी. हालांकि, उसने (चंदना) यह नहीं बताया कि वह कहां गई थी और क्यों लापता थी.

रिश्ते के खातिर वारदात को दिया अंजाम

भास्कर ने कहा कि चंदना से पूछताछ करने पर पता चला कि उसने ही दीप्ति की हत्या की थी क्योंकि दीप्ति को सुल्तान के साथ उसके रिश्ते से ऐतराज था. एसपी ने कहा कि 28 अगस्त की रात को सुल्तान कोरुतला चंदना के साथ अपने रिश्ते की बात करने के लिए दीप्ति से मिलने उसके आवास पर गया था. तभी उन लोगों के बीच बहस हो गई. उन लोगों ने दीप्ति को शराब पिला दी और जब वह सो गई तो अलमारी से नकदी व सोना चुराकर भाग गए. एसपी ने आगे बताया कि जब दीप्ति उठी और शोर मचाने की कोशिश की, तो चंदना और सुल्तान ने दुपट्टे से उसका गला घोंट दिया और बाद में उसके मुंह और नाक को प्लास्टर से बंद कर दिया. 10 मिनट के अंदर दीप्ति की दम घुटने से मौत हो गई. कोरुतला पुलिस ने इस मामले को भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत दर्ज कर लिया है.

Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You Misses Section

error: Content is protected !!
Skip to content